Facebook Hotjar

नगर के सीमा वरती गांव स्थित सिल्वर सिटी स्कूल के हॉस्टल में एक नाबालिक छात्र का शव फांसी के फंदे पर संदिग्ध अवस्था में लटकते पाय जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का दौर जारी हो गया। इस घटना की सूचना चौकीदार द्वारा विद्यालय के प्रबंधक को दिये जाने के उपरांत प्रबंधक ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


जानकारी के अनुसार मामला थाना हैदराबाद क्षेत्र के कुटवारा गांव निकट स्थित सिल्वर सिटी स्कूल के हॉस्टल में एक कमरे में मृतक छात्र गौरव 13 वर्ष मनोज थाना भीरा के गांव भवानीपुर का निवासी था मृतक कक्षा 5 में पढ़ रहा था। गौरतलब है कि कमरे में 4 छात्र रहते हैं जिसमें मृतक का भाई सुमित (11) भी रहता है जो कक्षा 4 का छात्र है । इसके अलावा 2 अन्य छात्र भी रहते हैं वह भी कमरे में ही सो रहे थे। मृतक के भाई सुमित के मुताबिक रात में कैसे क्या हुआ उसको जानकारी ही नहीं हुई । पास में ही एक मेज पड़ी हुई थी। रात 12 बजे अपने भाई का शव लटकता देखकर उसके होश उड़ गये ।


रात को सूचना मिलने के बाद ही स्कूल के प्रबंधक बिट्टू खुराना मौके पर पहुंचे और उन्होंने परिवार को सूचित किया । रात करीब 3 बजे जैसे ही परिजन मौके पर पहुंचे अपने बेटे का शव देखकर दहाड़मार रोने-चिल्लाने लगे । परिजनों का आरोप है कि बेटे के साथ जानबूझकर घटना को अंजाम दिया गया है ।


वही प्रबंधक का कहना है कि बच्चे ने सुसाइड किया है और किस मामले को लेकर यह सब हुआ उन्हें जानकारी नहीं है। उनके हास्टल में और भी बच्चे हैं और हास्टल के अंदर कोई अपनी दुश्मनी निकालने नहीं आयेगा। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
थाना हैदराबाद के थानाध्यक्ष दीपक तिवारी का कहना है कि अन्य छात्रों से पूछताछ की जा रही है । अन्य पहलुओं पर भी जांच जारी है । छोटा भाई पास में ही सो रहा था और पास में ही पढ़ने वाली मेज पड़ी हुई हैं । छात्र ने मेज पर मेज रखकर मुफलर से लटक कर फांसी लगाई है । छोटे भाई को भी कोई जानकारी नहीं है । सामान्य दिनों की तरह कल भी उसका व्यवहार वैसा ही बताया जा रहा है । फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही घटना की वस्तु स्थितिपर जानकारी हो पायेगी।

DON'T MISS OUT!
Subscribe To Our Newsletter